छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक साहसी महिला अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही लोगों ने महिला अधिकारी के जज्बे को सलाम करते हुए सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब साझा की. तस्वीर और विडियो में देखा जा सकता है कि एक गर्भवती महिला सड़क पर ड्यूटी कर रही है और राह से गुजरने वाले लोगों को कोरोना महामारी से बचाओ हेतु प्रेरित करते हुए ट्रैफिक कण्ट्रोल कर रही है. मीडिया ने भी इस खबर को खूब रिपोर्ट किया है. गर्भवती महिला अधिकारी के जज्बे को कई लोगो ने सराहा है और साथ ही साथ आम जनता से भी अपील की है कि कोरोना को मिलकर हराने के लिए हमे एक साथ सावधानी बरतनी होगी. 

महिला अधिकारी सड़क पर ट्रैफिक कण्ट्रोल करते हुए लोगो से मास्क पहनकर एवम बहुत अतिआवश्यक होने की स्तिथि में ही घर से बाहर निकलने की अपील करती नजर आ रही है. महिला अधिकारी गर्भवती हैं इसके बावजूद उन्होंने अपनी ड्यूटी पूरी करते हुए ये जज्बा दिखाया है. महिला अधिकारी के इस जज्बे को लेकर लोग उनकी खूब वाहवाही भी कर रहें हैं. छत्तीसगढ़ से आई ये तस्वीर बताती है कि प्रशासन लोगो की सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए पूरी मुस्तैदी के साथ मैदान में है. 

तस्वीर में नजर आ रही महिला का नाम शिल्पा साहू बताया जा रहा है. महिला DSP हैं और इस महामारी के दौर में गर्भवती होने के बावजूद ख़ुद सड़क पर उतर कर जनता को कोरोना से बचने के लिए प्रेरित कर रहीं हैं. महिला अधिकारी के साथ तस्वीर में अन्य पुलिस कर्मी भी नजर आ रहें हैं. महिला अधिकारी हाथ में डंडा ले कर लोगो को कोरोना काल में अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलने की सलाह दे रही हैं.